गंगोत्री विधायक ने कोरोना वॉरियर्स को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित


वीरेन्द्र नेगी
उत्तरकाशी : वैश्विक महामारी कोविड-19 के दृष्टिगत गृह मंत्रालय, भारत सरकार एंव स्वास्थ्य परिवार कल्याण मंत्रालय के दिशा- निर्देशों के अनुपालन के तहत कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु किये गये सराहनीय कार्यों को लेकर मंगलवार को क्षेत्रीय विधायक गंगोत्री गोपाल सिंह रावत ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर आडोरियम में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों , राजस्व विभाग, पुलिस, एसडीआरएफ, आपदा प्रबंधन सहित सम्बन्धित कोरोना वारियर्स को प्रशस्ति पत्र प्रदान किये । 
    
उपस्थित सभी कोरोना वारियर्स को सम्बोधित करते हुये विधायक  रावत ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रभावी नियंत्रण में जिस प्रकार वारियर्स अपने अनुभवों ,जिम्मेदारियों से वीरता व साहस के साथ दृढ़ता से कार्य कर रहे है यह काबिले तारिफ है । उन्होनें कहा कि इस वैश्विक महामारी के संकट में हम सभी लोगों को केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशा- निर्देशन के रूप में कार्य करना चाहिये सामजिक दूरी, मास्क आदि नियमों का नियमित अनुपालन करें तभी हम सभी लोग इस महामारी से लड़ पायेगें ।



इस मौके पर जिलाधिकारी डा0 आशीष चौहान ने कहा कि हम सभी लोगों को लगातार सुरक्षित रहने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी व प्रभावी नियंत्रण को लेकर अपनी सर्तकता की सोच को बनाये रखना होगा । खांसी, जुकाम, बुखार आदि सम्बन्धित लक्षणों के होने पर तत्काल आपदा परिचालन केन्द्र या सम्बन्धित स्वास्थ्य केन्द्र में अवगत कराये जिससे सामुदायिक संक्रमण का निराकरण हो सके  ၊

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें