धूम मचाने आ गया नया उत्तराखंडी गीत राणी मखलोगा

Team uklive


देहरादून :  उत्तराखंडी गायक हरीश रणकोटी एवं अनिशा रांगड़   की आवाज में नया गीत राणी मखलोगा रिलीज हो गया है. 

बता दें वीडियो में ओम तरोनी एवं मिनी उनियाल के नए अवतार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

गिंनज्याली फिल्म्स के बैनर तले यह गीत जारी हुआ है.

गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता पप्पू रावत एवं विपिन पंवार ने बताया  कि  इस बार हमारे द्वारा  राणी मखलोगा वीडियो को रिलीज किया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आएगा.  

लोकगायक  हरीश राणाकोटी एवं गायिका अनिशा रांगड़ ने इस गीत को स्वर दिए हैं. संगीत विरेंद्र पंवार ने दिया है.

 गीत,संगीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं  इससे

 पहले टीजर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया औऱ पूरे वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

वीडियो में और ओम तरानी एवं मिनी उनियाल राजा और रानी के किरदार में नजर आए, दोनों ही कलाकार बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. ओम इंडस्ट्री के उभरते हुए अभिनेता हैं, जो अब तक कई सुपरहिट गीतों में अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बना चुके हैं. वहीं मिनी अपनी अदाकारी से दर्शकों के बीच में काफी लोकप्रिय है. उनके अभिनय एवं एक्सप्रेशन को हर दर्शक खूब पसंद करता है. दर्शक लगातार गीत को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे.


वीडियो में ओम और मिनी की जोड़ी जबरदस्त लग रही है. दर्शकों ने इससे पहले ओम के सिघंम लुक को खूब पसंद किया,लेकिन अब राजा के अवतार को भी खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. यूं तो आपने बांद अमरावती, जीतू बगड्वाल जैसे कई गीत सुने होगें, ऐसे ही यह गीत रानी मखलोगा  की प्रेम कथा पर आधारित है. दोनों कलाकारों की वेशभूषा काफी आकर्षक लग रही है.

 वीडियो का फिल्मांकन राहुल कठैत ने किया है. वीडियो का निर्देशन एवं संपादन का काम अरुण फरासी द्वारा किया गया है. वहीं वीडियो में कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में डांस मूव्स किए हैं.

1 टिप्पणी: