गंगोत्री की जनता की पुकार. गंगोत्री से कैबिनेट मंत्री सुरेश चौहान अब की बार.

रिपोर्ट : वीरेंद्र नेगी 

उत्तरकाशी : गंगोत्री विधानसभा  2022 के चुनाव मे सुरेश चौहान (बीजेपी) 7735 वोटों से विजय हुए हैं, जो की एक ऐतिहासिक जीत बताई जा रही है.गंगोत्री से कांग्रेस के गद्दावर नेता विजयपाल सजवाण को 7736 हजार वोटो से हरा कर भाजपा नेता सुरेश चौहान ने इस बार विजय हाशिल कि. गंगोत्री विधानसभा में पहली बार जनता ने एक तरफा सुरेश चौहान  को अपना सम्पूर्ण समर्थन देकर विजय बनाया.


इस जीत पर सुरेश चौहान ने कहा. ये जीत गंगोत्री कि जनता कि जीत हैं. जनता ने ही उन्हें विजय बनाया हैं. सुरेश चौहान ने कहा. मेरे लिए जनता सर्वोपरि हैं. जो जनता कि मांग होगी उसी अनुसार गंगोत्री कि जनता का कार्य होगा. जिसमे सर्वोपरि विकास के कार्यो को तव्जवो दी जाएगी. 


वहीं दूसरी और गंगोत्री कि जनता  कि मांग सरकार के प्रति बढ़ती दिख रही हैं. गंगोत्री कि जनता का कहना हैं. जबसे उत्तराखंड बना हैं. तब से गंगोत्री विधान सभा से कोई नेता केबिनेट मंत्री का दर्जा हासिल नहीं कर पाया हैं. इस बार गंगोत्री कि जनता सरकार से उम्मीद लगाए बैठी हैं. इस बार गंगोत्री की जनता चाहती है कि भारतीय जनता पार्टी गंगोत्री विधानसभा से भी हमारा कैबिनेट मंत्री बनाए. इसके लिए अब जनता जोरों से आवाज उठा रही हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें