गरीब कल्याण अन्न योजना बंद करने व स्वास्थ्य विभाग में नियुक्त 650 कर्मचारियों को सेवा से निकाले जाने के सरकार के फरमान का कांग्रेस सड़कों पर उतर कर करेगी विरोध : राकेश राणा

रिपोर्ट : ज्योति डोभाल 


टिहरी : जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की गरीब परिवारों को लाभान्वित करने वाली गरीब कल्याण अन्न योजना को आगामी वित्तीय वर्ष से बंद किये जाने के साथ ही कोरोना काल के दौरान स्वास्थ्य विभाग में नियुक्त करीब 650 एएनएम कर्मियों की 31 मार्च 2022 को सरकार के सेवा समाप्त करने के फरमान का कांग्रेस पार्टी पूर्ण रुप से विरोध करते हुये युवा बेरोजगारों के साथ खड़ी रहेगी।


जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने भाजपा सरकार को चेतावनी देते हुए बयान जारी किया है कि यदि सरकार ने गरीबों को खाद्यान्न योजना से लाभान्वित करने वाली गरीब कल्याण अन्न योजना को बंद किया तो कांग्रेस इसके खिलाफ सड़को पर आन्दोलन करेगी।


उन्होंने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनावों में गरीब जनता से मुफ्त राशन के नाम पर पुनः सत्ता हासिल की है ओर अब विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के बाद गरीब कल्याण अन्न योजना बंद कर गरीब लोगों के साथ विश्वासघात किये जाने पर भाजपा की जनविरोधी सोच सामने आ गयी है।


राकेश राणा ने कहा कि कोविड संक्रमण की प्रथम व दूसरी लहर को रोकने के लिये नियुक्त 650 कर्मचारियों की सेवा समाप्त करने के सरकार के आदेश को भी अविलम्ब वापस लेने की मांग सरकार से की है, उन्होंने चेतावनी देते हुये कहा कि ऐसा न होने पर उन्होंने कहा कि वेरोजगारों  के साथ अपने कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ सड़क से लेकर विधानसभा के का घेराव करेंगे।


उन्होंने कहा कि भाजपा सदैव युवा बेरोजगार  विरोधी रही है,किन्तु अब यदि सरकार ने युवा बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो इसका मुँहतौड़ जबाव दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें