गुलदार का शिकार बना युवक

रिपोर्ट : वीरेंद्र नेगी 


उत्तरकाशी : गुलदार का शिकार हुआ ग्रामीण.  गुलदार ने पैंथर निवासी मगन लाल पर हमला कर उसे अपना निवाला बनाया .इस घटना की जानकारी आज सुबह ही लोगो को लगी.

पैंथर निवासी मगन लाल पेसे से एक मजदूर था  और वह हर दिन मजदूरी के लिए ब्रह्मखाल बाजार आता था. बीती सांय मगन लाल मजदूरी करने के बाद अपने घर पैंथर को निकला उसे काम पर कुछ देर लग गई रात लगभग नौ बजे वह घर को निकला ही था कि कुछ ही दूर वह आगे पंहुंचा और कुमराडा के पास राजमार्ग से 50 मीटर पैंथर बटिया मार्ग पर घात लगाये बैठे गुलदार ने उस पर हमला कर दिया और युवक को अपना निवाला बनाया. रात भर गुलदार युवक के शरीर को नोचता रहा और बाघ ने उसके शरीर को छत विक्षत कर दिया.


पुलिस प्रशासन सबसे पहले मौके पर पंहुंचा और युवक के शव को कब्जे मे लेकर उसका पंचनामा भर दिया.यह गुलदार पिछले तीन माह से ब्रह्मखाल क्षेत्र मे दहसत का प्रयाय वना हुआ है. वन विभाग को कई बार स्थानीय लोगो ने पिंजरा लगाने को कहा मगर गहरी नींद सोये विभाग के कानो मे ज्यूं तक नही रेंगी और मगनलाल को इसका शिकार  बनना पडा.अब क्षेत्र मे दहसत का माहोल है और वन विभाग के खिलाफ लोगो मे भारी आक्रोश है. पिछले पांच साल मे इस क्षेत्र मे गुलदार  के हमले की यह दूसरी घटना बताई जा रही  है. 


                    ग्रामीण 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें