खबर का हुआ असर, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के निर्देश पर जुडा सतपुली अस्पताल का विधुत कनेक्शन

रिपोर्ट :  भगवान सिंह, सतपुली 

 सतपुली : विद्युत बिल जमा ना होने के कारण कटा,सतपुली चिकित्सालय का कनेक्शन चौबट्टाखाल विधायक व कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के निर्देशों के बाद जोड़ दिया गया है। 

आपको बता दे कि पिछले 8 माह से 1.19 लाख रुपए के बकाए का भुगतान ना होने के चलते यूपीसीएल ने कार्रवाई करते हुए 22 फरवरी को सतपुली चिकित्सालय का विद्युत संयोजन काट दिया था। विद्युत कनेक्शन काटे जाने से चिकित्सालय की स्वास्थ्य सेवाएं भी पटरी से उतर गई थी। अस्पताल में उपलब्ध पैथोलॉजी लैब, अल्ट्रासाउंड मशीन आदि शोपीस बनकर रह गई थीं। जिससे यहां आए मरीजों को बैरंग ही वापस लौटना पड़ रहा था। इस खबर को " हमारे न्यूज़ चैनल द्वारा  प्रमुखता से दिखाया गया था,जिसका  चौबट्टाखाल विधायक व कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने  संज्ञान लिया और उनके निर्देशों के बाद यूपीसीएल द्वारा अस्पताल का कनेक्शन जोड़ दिया गया है। 

यूपीसीएल के एसडीओ मुकेश कुमार का कहना है कि कैबिनेट मंत्री के निर्देश के बाद कनेक्शन जोड़ दिया गया है।चिकित्सा- धिकारी डॉ अश्विनी कुमार का कहना है कि दो सप्ताह के भीतर चिकित्सालय के विद्युत बिल का भुगतान कर दिया जाएगा।

वहीं राजकीय इण्टर कॉलेज सतपुली व राजकीय महाविद्यालय सतपुली का भी बिल जमा न होने के कारण विद्युत विभाग द्वारा बिजली का कनेक्शन काट दिया गया था ।

 जिसके बाद आज को बिल जमा होने पर विद्युत विभाग द्वारा बिजली का कनेक्शन  जोड़ दिया गया है।


   मुकेश कुमार एसडीओ सतपुली 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें