प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के दौरान किया कैरियर काउंसिलिंग का आयोजन

 रिपोर्ट : ज्योति डोभाल 


टिहरी :  शुक्रवार को भारत के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के मन की बात के कार्यक्रम के अवसर पर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय द्वारा छात्रों के लिए कैरियर कॉउन्सलिंग का आयोजन किया गया.

 प्रधानमंत्री  द्वारा मन की बात परीक्षा पे चर्चा पर छात्रों को परीक्षा के दौरान तनावमुक्त रहने के सुझाव दिए गए,
 कैरियर कॉउंसलिंग में मुख्य वक्ता हिमालयन इंस्टीट्यूट हॉस्पिटल ट्रस्ट एंड रूरल डेवलपमेंट की प्रोजेक्ट कोर्डिनेटर नीलम पांडेय ने छात्रों को अपने वक्तव्य के माध्यम से महिला शसक्तिकरण एवं स्वास्थ्य शिक्षा पर प्रकाश डाला.
 इस अवसर पर हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट से आई  लीला उनियाल  ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं हेतु छः माह के पाठ्यक्रम के बारे में छात्रों को जानकारी दी, इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर रेनू नेगी  ने सभी अतिथियों का स्वागत किया.
  महाविद्यालय के भौतिक विज्ञान के  प्राध्यापक डॉ गुरुपद गुसाईं  द्वारा भी छात्रों को संबोधित किया गया एवं कैरियर कॉउंसलिंग के सदस्य सुभाष चंद्र नौटियाल द्वारा सभी अतिथियों को धन्यवाद प्रेषित किया गया.

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ आशा डोभाल, डॉ अजय बहुगुणा, डॉ संदीप बहुगुणा, डॉ माधुरी कोहली, डॉ कुलदीप सिंह रावत,डॉ भक्तदर्शन नेगी, डॉ पद्मा वसिष्ट  व तकनीकी कार्यों को संचालित करने के लिए  हरीश मोहन नेगी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें