ब्यापार मण्डल टिहरी ने दी दिवंगत किशोरों सहित अंकिता भंडारी को श्रद्धांजलि

Team uklive



 टिहरी : संदिग्ध परिस्थितियो मे लापता हुए कान्वेंट स्कूल के दो छात्रों के शव मिलने से जहां ब्यापार मण्डल टिहरी ने शनिवार को सम्पूर्ण बाजार बंद किया वहीं रविवार को दोनो बच्चों आशीष कंडवाल और रक्षित पंवार सहित पौड़ी की अंकिता भंडारी की आत्मा की शांति के लिए सुमन पार्क मे दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई. 

ब्यापार मण्डल के प्रदेश संयुक्त महामंत्री दिनेश डोभाल ने कहा टिहरी मे दोनो बच्चों के साथ हुए इस हादसे मे दुःख की इस घड़ी मे हम शोक संतिप्त परिवार के साथ है और पहाड़ की बेटी अंकिता भंडारी को न्याय दिलवाने को लेकर ब्यापार मण्डल सरकार से उक्त दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की मांग करता है. 

ब्यापार मण्डल अध्यक्ष ज्योति डोभाल ने कहा कि आज हमे सोचना होगा कि ये समाज किस दिशा मे जा रहा है. 

इन किशोरों  ने क्यों इतना आत्मघाती कदम उठाया

आखिर ऐसी क्या मज़बूरी इन बच्चों के सामने थी कि इनको आत्महत्या जैसा कृत्य करने को मजबूर होना पड़ा. 

प्रदेश मंत्री अब्दुल अतीक ने कहा आज हमे अपने बच्चों पर पहले से कहीं अधिक ध्यान देने की जरुरत है. इस भागदौड़ भरी जिंदगी मे कुछ समय अपने बच्चों के साथ बिताने और उनके साथ दोस्ताना ब्यवहार रखने से बच्चे सारी बातें हमे बताएँगे तो उनके गलत दिशा मे जाने का सवाल ही पैदा नही होता. 

जानकारों का कहना है कि आज की फास्ट जिंदगी मे हमारे पास बच्चों के लिए समय की कमी है जिन बच्चों के लिए हम दिन रात भाग रहे हैं उन्ही बच्चों को हमारे द्वारा कहीं ना कहीं इग्नोर किया जाता है जिससे बच्चों के अंदर हीन भावना बिकसित हो रही है साथ ही पढ़ाई का प्रेशर भी इसका मुख्य कारण है ऐसे मे बच्चों पर ध्यान देने की सख्त जरुरत है. 

पूर्व अध्यक्ष मायाराम थपलियाल, वार्ड सदस्य विजय कठैत, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मोहन सिंह रावत, संजय बहुगुणा ने कहा कि अंकिता भंडारी मामले मे गहन जाँच होनी चाहिए और दोषियों को चाहे वो कितने भी बड़े ओहदे पर क्यों ना हो सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए जिससे आगे ऐसी घटनाये ना हो सके. 


इस मौके पर ब्यापार मण्डल अध्यक्ष ज्योति डोभाल, महामंत्री अजय गुप्ता, कोषाध्यक्ष मनोज चमोली, दिनेश डोभाल, अब्दुल अतीक, अनिल खंडूरी, मोहन सिंह रावत, सोनी, विजय कठैत, अनिल जैन, सोनू जैन, पूर्व जिला पंचायत सदस्य गोविन्द रावत, मोहित, भरत राणावत, प्रकाश सेमवाल, असगर अली सहित काफी संख्या मे ब्यापारी एवं राजनैतिक, गैर राजनैतिक संगठनों के लोग उपस्थित रहे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें