सयुंक्त संघर्ष समिति ने बीजेपी द्वारा मनाए गए संकल्प दिवस के मौके पर उत्तराखंड सरकार का पुतला दहन किया.

रिपोर्ट : वीरेंद्र नेगी 



उत्तरकाशी : सयुंक्त संघर्ष समिति ने  हनुमान चौक पर बीजेपी द्वारा मनाए गए संकल्प दिवस के मौके पर  उत्तराखंड सरकार का पुतला दहन किया गया. चौक पर सभा को संबोधित करते हुए आप नेता पुष्पा चौहान ने कहा कि जिस तरह से  डबल इंजन की सरकार द्वारा उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं के साथ जो कार्य किया गया वह लोकतंत्र के नाम पर कलंक है.




इस मौके पर अनेको सामाजिक संघटनो द्वारा धरने को सहयोग दिया गया ,छात्र नेता कृष्ण पाल मटूडा ने छात्रों का आह्वान किया कि इस आंदोलन में  छात्रों को बड़ चढ़कर सहयोग करने की आवश्यकता है ,क्योंकि भविष्य यूथ का ही बर्बाद किया जा रहा है जो लोग मंत्री विधायको के रिस्तेदार होंगे उनकी ही

सारी सुविधाय दी जा रही हैं. अन्यथा गरीब तबक़ा गरीब ही रहेगा,



छात्र नेत्री दीक्षा ने कहा कि हमने बड़े बुजर्गो ने यह सोच कर उत्तराखंड राज्य बनाया था की हमारी अपनी सरकार होगी,अपने मंत्री होंगे,महिलाओ  को अपने अधीकार मिलेंगे ,लेकिन महिलाओं को आज समाज में  अपने अधिकारों से वंचित रखा गया है.इस अवसर पर हमें लड़ना है ये तो लम्बी लड़ाई है, जन गीत के माध्यम से उत्तराखंड सरकार को चेताया गया.




इस मौके पर विष्णु पाल रावत, पुष्पा चौहान,दिनेश सेमवाल,राजेन्द्र बुटोला,अतरा देवी,चतर सिंह ,शांति ठाकुर,चंद्रा देवी,पुर्णी,छात्र संघटन की तरफ सेसुधांशू,कृष्णपाल,रितिक,दीक्षा ,प्रीति,मधु,आशा कालूरा, राखी आदि मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें