मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के बेशर्मी भरे बयान की निंदा करते हैं- नौडियाल

Team uklive



 टिहरी : नई टिहरी के शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल ने मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के उस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है जिसमें श्री अग्रवाल ने कहा है कि विधानसभा भर्ती घोटाले का मामला अब समाप्त हो चुका है।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा के तमाम विपक्षी दल अभी भी इस मांग पर अडिग हैं कि विधानसभा भर्ती

घोटाला,अधीनस्थ सेवा चयन आयोग घोटाला तथा अंकिता हत्याकांड की किसी सिटिंग जज की निगरानी में सीबीआई जांच करवाई जाए क्योंकि इन तीनों ही मामलों में हाई प्रोफाइल अधिकारियों एवं नेताओं की संलिप्तता का अंदेशा जताया जा रहा है।

श्री नौडियाल ने कहा कि मंत्री अग्रवाल का कहना है कि भा ज पा हाईकमान  ने उनको नैतिकता के आधार पर मंत्री बने रहने को कहा है।मंत्री जी को समझने चाहिए कि नैतिकता अपनी अंतरात्मा की आवाज पर आंकी जाती है, न की हाईकमान के आदेश पर।

उन्होंने कहा की पूरी भाजपा ही आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।जब विधानसभा भर्ती घोटाले में नियुक्त किए गए लोगों को बर्खास्त कर दिया गया है तो उनको नियुक्ति दिलाने वालों को अपने पदों से इस्तीफा क्यों नहीं देना चाहिए?

देवेंद्र नौडियाल ने कहा ऐसे जनप्रतिनिधियों का टिहरी आगमन पर कड़ा विरोध किया जाएगा और यह लड़ाई निर्णायक मुकाम हासिल करने तक जारी रहेगी।

साथ ही बेरोजगारों,नौजवानों और जनता को ऐसे जनप्रतिनिधियों का अपने-अपने क्षेत्रों में कड़ा विरोध कर बहिष्कार करने का आह्वान किया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें