जिला विकास अधिकारी सुनील कुमार को मिला मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरुस्कार, जनप्रतिनिधियों ने जताई खुशी

Team uklive




नई टिहरी।  टिहरी जिले के जिला विकास अधिकारी सुनील कुमार को मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार से नवाजा गया है। उन्हें  मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार मिलने पर जनप्रतिनिधियों और कर्मियों ने खुशी व्यक्त की है।

टिहरी जिले में कार्यरत जिला विकास अधिकारी सुनील कुमार ग्रामीण क्षेत्र के लिए महत्वकांक्षी मनरेगा से लेकर ग्राम्य विकास के अन्य कार्यो का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए निरंतर काम कर रहे हैं। ऐसे में डीडीओ के कार्यो के आधार पर सरकार ने उन्हें 2020-21 का मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार के लिए चुना था। रविवार को देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डीडीओ सुनील कुमार ने प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया है। सरकार बेहतर काम करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रत्येक वर्ष पुरस्कार देती है। शासन की ओर से गठित विशेष समिति की कर्मियों के कामों का आकलन कर पुरस्कार हेतु संस्तुति सरकार को करती है।


 जिला विकास अधिकारी को पुरस्कार मिलने पर जाखणीधार की प्रमुख सुनीता देवी, चंबा शिवानी बिष्ट, भिनंगना बसुमति घणाता, प्रतापनगर प्रदीप रमोला, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष परमवीर पंवार समेत कई जनप्रतिनिधियों और कर्मियों ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि जिला विकास अधिकारी की बेहतर कार्यशैली और मृदु व्यवहार से जिले को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अच्छा कार्य करने वाले कर्मियों को पुरस्कृत करने की जो पहल शुरू की है, वह बहुत ही सराहनीय है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें