समाजसेवी अमेरिकन पुरी ने डीएम को पत्र लिख नगर पालिका बाड़ाहाट पर लगाए गम्भींर आरोप

रिपोर्ट : वीरेंद्र नेगी 



उत्तरकाशी जिले के समाज सेवी अमेरिकन पुरी ने नगर पालिका बाड़ाहाट पर एक फिर से लगाए गंभीर आरोप. नगर पालिका बाड़ाहाट कई बार कूड़े की चर्चा से गिरा रहता है. पिछले कुछ महीने पहले भी समाज सेवी अमेरिकन पुरी ने कूड़ा निस्तारण को लेकर भी भूख हड़ताल की थी. जिसके चलते नगर पालिका अध्यक्ष ने समाज सेवी को आश्वसन भी दिया था. इस कूड़े को जल्द से जल्द जिले से हटाया जायेगा. 


कूड़े निस्तारण के लिए नगर पालिका द्वारा कूड़े एकत्रित के लिए भूमि को सुनिश्चि किया गया. इस भूमि में भी अमेरिकन पूरी ने एक बार फिर से अपनी आवाज उठाई है. 


समाज सेवी अमेरिकन पूरी का कहना है. उत्तरकाशी -घनसाली -तिलवाड़ा मोटर मार्ग पर जो भूमि कूड़ा निस्तारण के लिए चयनित की गई है. उस भूमि को तीन माह में तैयार होना था जो अभी तक पूर्ण नहीं हुआ है. साथ ही जो बजट पास किया गया. इस कार्य को पूर्ण करने के लिए दिया गया बजट को पूर्ण रूप से बंदर बाट करके रख दिया है. इस बजट को सही तरीके से नहीं सदुपयोग नहीं किया गया. 


इसी संबंध में समाज सेवी अमेरिकन पुरी ने जिला अधिकारी को लिखा पत्र. पत्र के माध्यम से समाज सेवी अमेरिकन पुरी का कहना है की इस भूमि पर जो बजट खर्च किया गया है उस पर जाँच की जाय.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें