गणेश जोशी का बयान उनकी तुच्छ मानसिकता को दर्शाता है : राकेश राणा

Uk live
0

Team uklive




टिहरी :  भाजपा सरकार के मंत्री गणेश जोशी द्वारा गाँधी परिवार ओर सहीदों के बारे मे की गई अनर्गल बयानबाजी एवं इंदिरा जी व राजीव जी की शहादत को हादसा बताये जाने के विरोध में कांग्रेसजनों ने प्रदर्शन कर सांई चौक बौराड़ी में पुतला फूंका गया ।


पुतला दहन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते  कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने कहाँ की भाजपा सरकार के मंत्री गणेश जोशी आपीना मानसिक संतुलन खो दिया है सरकार से उनके  खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और उनके परिजनों ने न देश की आजादी को लेकर न राज्य निर्माण को लेकर कहीं कोई संघर्ष किया इसलिए उन्हें सहादत और शहीदों की के बारे में कहने का कोई हक नहीं देश पर मर मिटने वाले लोगों के इतिहास के बारे में वह क्या जाने।

 राणा ने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात कहने का सबको अधिकार है मगर देश के लिए अपना कुछ गंवाने वाले शहीदों के लिए ऐसे अनर्गल बात कहना उचित नहीं है। कहा कि श्री जोशी ने स्व. इंदिरा जी व राजीव गांधी जी की मौत को लिए हादसा होने जैसी घटना बताया जो कतई बर्दाश्त करने लायक नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री जी से ऐसे बड़बोले मंत्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि अगर ऐसा नहीं किया जाता तो जिले में जब भी इनके मंत्री आएंगे हम विरोध करेंगे।


इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र नौड़ियाल, प्रदेश सचिव कुलदीप पंवार, मूर्तजाबेग, सेवा दल महिला जिलाध्यक्ष आशा रावत, युवा कांग्रेस अध्यक्ष नवीन सेमवाल, युवा कांग्रेस की प्रदेश महासचिव लखबीर चौहान,कांग्रेस नेता सलीम खान, छात्र नेता तनीषा रावत, एनएसयूआई के नेता हिमांशु रावत आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !