सनसनी : लंगर का भोजन ना मिला तो कर दी सेवादार की हत्या

Team uklive




ऋषिकेश : लंगर का भोजन न मिलने से नाराज व्यक्ति ने सेवादार को लोहे के सुए से गोदा सेवादार की हुई मौत, घटना की सीसी फुटेज आई सामने।

ऋषिकेश स्थित श्री हेमकुंड साहिब गुरुद्वारे द्वारा प्रतिदिन की तरह दोपहर के समय गरीब असहाय लोगों को लंगर भोजन बांटा जा रहा था। बताया जा रहा है कि लंगर समाप्त होते ही नशे की हालत में एक व्यक्ति लंगर मांगने की जिद करने लगा। लेकीन गेट पर खड़े सेवादार ने व्यक्ति को समझाया इसी बीच गुरुद्वारे का सेवादार कपिल शाह उम्र 45 वर्ष भी मौके पर पहुंचा और व्यक्ति को समझाने का प्रयास करने लगा लेकीन व्यक्ति नहीं माना और उसने अपने पास रखे नुकीले लोहे के सुए से कपिल शाह के सिर, छाती तथा पीठ पर हमला कर दिया जिससे कपिल शाह मौके पर ही गिर गया। जिसे अन्य सेवादारों ने तत्काल राजकीय चिकित्सालय भिजवाया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर एम्स रैफर कर दिया गया। जहां चिकित्सकों ने कपिल शाह को मृत घोषित कर दिया।

इसी दौरान गुरुद्वारे के अन्य सेवादारों ने हमलावर व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने हमलावर व्यक्ति की पहचान लक्की पुत्र करनेल सिंह निवासी शीशम झाड़ी मुनि की रेती के रुप में कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब मैनेजमेंट ट्रस्ट ने मृतक कपिल शाह का एम्स में पोस्टमार्टम कराया तथा गुरूद्वारे की एंबुलेंस से मृतक के शव को उसके मूल गांव सासाराम बिहार के लिए रवाना कर दिया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें