PM मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम का 100वां एपिसोड होगा खास, टिहरी विधानसभा मे हुई मन की बात कार्यक्रम तैयारी बैठक

 Team uklive


टिहरी : मन की बात' हर महीने के आखिरी रविवार को ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित होने वाला एक मासिक संबोधन है, जिसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों से संवाद करते हैं

सोमवार को इस तैयारी हेतू टिहरी विधानसभा के अन्तर्गत भाजपा जिला मुख्यालय में बैठक का आयोजन का शुभारंभ जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल ,टिहरी बिधायक किशोर उपाध्याय ने दीप प्रज्वलित किया।
कार्यक्रम मे जिलाअध्यक्ष ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता संगठन की शक्ति है और कार्यकर्ताओं के बिना कार्यक्रम को सफल नही किया जा सकता। जो कार्यकर्ता को संगठन मे जिम्मद्दारी  दी गई है उसका निर्वहन सफलता पूर्वक किया जा रहा है
विधायक किशोर उपाध्याय ने कहा की मोदी जी एक दिव्यपुरुष है और उनके द्वारा चलाए गए कार्यक्रम जनहित के होते हैं जिनको सफल करना हम सब का फर्ज है।
कार्यक्रम संयोजक सुशील बहुगुणा ने कहा कि मन की बात का उद्देश्य समाज में अच्छे कार्य कर रहे जनमानस के कार्यों को उजागर करना है।100वें एपिसोड मे उन लोगों को बूथ स्तर पर अच्छा कार्य किया है उनको सम्मानित करना है। जिसमें 100 जनमानस एक बूथ पर रहेंगे।
कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष के साथ कार्य योजना बनाई गई। 
इस अवसर पर महामंत्री राजेंद जुयाल, उदय रावत, ब्लॉक प्रमुख शिवानी बिष्ट मंडल अध्यक्ष गोपी राम चमोली सुशील कुमार बहुगुणा संदीप रावत हर्षमणि सेमवाल मंडल संयोजक पवन शाह सुधीर बहुगुणा रामदयाल रतूड़ी जीत राम भट्ट डा0 प्रमोद उनियाल विजय कठेत जयेंद्र पंवार रविशंकर विमला खनका उर्मिला राणा लीला मखलोगा आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें