राजकीय स्नाकोत्तर महाविद्यालय टिहरी को अपनी भूमि मिलने पर सत्यमेव जयते विचारधारा छात्रसंघ पदाधिकारीयों ने जताई खुशी

Team uklive


 टिहरी : शुक्रवार को राजकीय स्नाकोत्तर  महाविद्यालय नई टिहरी में सत्यमेव जयते विचारधारा छात्र संघ पदाधिकारियों द्वारा महाविद्यालय को अपना भूमि व भवन का शासनादेश जारी होने पर महाविद्यालय मे मिष्ठान वितरण कर खुशी जाहिर की गई. 

 लम्बे समय से छात्र संघ अपने महाविद्यालय के लिए भूमि भवन कि मांग कर रहा था, हाल ही मे सत्यमेव जयते विचारधारा के छात्र संघ पदाधिकारीयों द्वारा टिहरी विधायक  किशोर उपाध्याय  को ज्ञापन देकर व मौखिक रूप से भी विधायक के समक्ष यह प्रमुख मांग रखी थी जिस पर विधायक द्वारा तत्काल संज्ञान लिया गया तथा शासन स्तर से भूमि- भवन की  मांग पर कार्यवाही कर महाविद्यालय को भूमि-भवन की  स्वीकृति दिलवायी गई साथ ही  पूर्व से महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ डी. एस भण्डारी तथा समस्त शिक्षण गणों ने भी इस कार्य के लिए अथक प्रयास किया जिसके लिए समस्त छात्र- छात्राओं की ओर से विधायक एवं महाविद्यालय प्रशासन का तह दिल से हार्दिक धन्यवाद आभार व्यक्त किया. 
 छात्र संघ अध्यक्ष प्रदीप प्रसाद ने कहा कि छात्र संघ वार्षिक समारोह मे  विधायक एवं महाविद्यालय प्रशासन का भव्य स्वागत किया जायेगा तथा भविष्य मे सत्यमेव जयते की ओर से महाविद्यालय को श्री देव सुमन विवि का कैम्पस बनाने के लिए सभी के सहयोग से संर्घषरत व प्रायसरत रहेगा. 
इस मौके पर छात्र संघ अध्यक्ष प्रदीप प्रसाद, उपाध्यक्ष काजल, सह सचिव शुभम पाल, कोषाध्यक्ष सत्यरूपा भट्ट, महासंघ महासचिव विकास शाह सहित छात्र, छात्राएं उपस्थित रहें.  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें