टिहरी मे कांग्रेस ने किया बाहुबली मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला दहन

 Team uklive


टिहरी : टिहरी मे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष  करन माहरा के निर्देश पर प्रदेश के कैबिनेट बाहुबली मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा ऋषिकेश में सरेआम सड़क पर आमजन के साथ की गई अभद्रता, मारपीट के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा बुधवार को प्रदेश के नई टिहरी नगर मुख्यालयों में प्रेमचंद अग्रवाल और धामी सरकार का पुतला दहन शहर अध्यक्ष कुलदीप पंवार के नेतृत्व में किया गया. 

पंवार ने कहा कि मंत्री सत्ता के गुरूर में मस्त है अंकिता, पेपर लीक, भर्ती घोटाला आदि में भी सरकार ने भ्रष्ट मंत्री को नही निकाला. 

अब मंत्री द्वारा एक आम आदमी से मारपीट पर सरकार को उनकी  विधायकी खत्म कर  जेल मे डालना चाहिये. 

 पूर्व प्रमुख व प्रदेश महामंत्री विजय  गुनसोला ने मंत्री को हटाने की माँग की और कहा कि सरकार की करनी कथनी में अंतर है.

ऋषिकेश बीच बाजार में मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल और उनके स्टॉफ के द्वारा एक पहाड़ी युवक की सरेआम पिटाई करने एवं अभद्र भाषा का प्रयोग करने से उनकी पहाड़  ओर पहाड़ी विरोधी मानसिकता को दर्शाता है।


 जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा  सरकार के नुमाइंदे बेलगाम हो गए हैं.

 देश व प्रदेश में सरेआम सरकार के लोग गुंडागर्दी पर उतारु है लेकिन जनमानस सब समझ रहा है सरकार के लोग भारी बहुमत की आड़ में जनमानस को कुचलना चाहते हैं ।


प्रदेश कांग्रेस के महासचिव विजय गुनसोला एवं शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ने कहा की सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है यह सरकार अहंकार में डूब चुकी है और खुद मंत्री कानून अपने हाथ में लेकर खुलेआम बीच बाजार में हाथापाई पर उतर आए हैं ।


महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत और बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष ममता उनियाल ने कहा की जब अंकिता भंडारी हत्याकांड हुआ था उस समय मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बेबुनियाद बयान दिए थे जबकि यह कृत्य उनकी विधानसभा के अंतर्गत हुआ उन्होंने एक बार भी उस परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त नहीं की कहा कि सरकार के लोग संवेदनहीन हो चुके हैं।


 पीसीसी सदस्य सैयद मुशर्रफ अली एवं देवेंद्र नौटियाल ने कहा कि सरकार अपने उद्देश्य से भटक चुकी है और तत्काल मुख्यमंत्री को कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल को मंत्री पद से हटाना चाहिए।


 चंबा शहर कांग्रेस के अध्यक्ष सक्ति प्रसाद जोशी एवं ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष मान सिंह रौतेला साहब सिंह सजवान ने कहा की सरकार  के लोग कानून को अपने हाथ में लेकर तानाशाही रवैया पर उतारू है यह घोर निन्दनीय कृत्य है जनता आने वाले समय में इसका करारा जवाब देगी।


उपरोक्त कार्यक्रम में शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला प्रदेश सचिव सैयद मुसरफ अली मान सिंह रौतेला साहब सिंह सजवान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष आशा रावत ममता उनियाल प्रदेश महासचीव दर्शनी रावत  नीमा नेगी बृहस्पति भट्ट रीता रावत  मुर्तुजा बैग नफीस खान शक्ति प्रसाद जोशी कपिल जोशी वीरेंद्र सिंह रावत, नरेंद्र सिंह रावत पूर्व प्रधान रोशन नौटियाल, आदि कांग्रेस जन मौजूद थे।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें