डॉo एपीजे अब्दुल कलाम की पुण्यतिथी पर , प्रतिमा लगाने को पालिका अध्यक्ष को पत्र दिया

Uk live
0

Team uklive



टिहरी : दुनियाभर में 'मिसाइल मैन ऑफ इंडिया' के नाम से मशहूर भारतरत्न, महान वैज्ञानिक, विचारक, शिक्षक और देश के पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम साहब भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, मगर उनके आदर्शों से भरा जीवन आज भी हर किसी को प्रेरित करता हैं वें आज भी लाखो युवायों के प्रेरणाश्रोत हैं ... 

27 जुलाई को उनकी आठवी पुण्यतिथी के अवसर, डॉo ए.पी0.जे0. अब्दुल कलाम विचार मंच - टिहरी के स्वयंसेवको ने सुबह बौराड़ी के सेक्टर 7-C में "कलाम वाटिका" के नाम से एक स्थान को चिहनित कर वहां पर पौधारोपण किया,  तथा कुछ स्वयंसेवको ने आज नगर पालिका परिषद टिहरी कार्यलय मे , नगर वासियो की ओर से सम्मान व श्रद्धान्जली स्वरूप, स्टेडियम तीराहे पर कलाम साहब की प्रतिमा स्थापित करने के प्रस्ताव का पत्र सौंपा !

उल्लेखनीय है की पूर्व में भी मंच के स्वयं सेवकों ने पालिका अध्यक्ष को इस मांग का पत्र दिया है , जिसपर नगर पालिका अध्यक्ष ने सहमती जताते हुये, जल्द ही प्रतिमा स्थापित करने का अश्वासन दिया हुया है ..

इस अवसर पर डॉo ए.पी0.जे0. अब्दुल कलाम विचार मंच-उत्तराखण्ड के प्रदेश अध्यक्ष अशद आलम,  प्रदेश सचिव राजेश नेगी, स्वयंसेवक जगवीर गुसाईं, संजय बिष्ट, राजू , फहाद शेख, ईमरान , वसीम सिद्धिकी, विनोद, अर्जुन बलूनी,स्वर्णीम, अमन,रोबिन,विकास आदि उपस्थित थे !

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !