सामान दिलाने के नाम पर 2 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाला अभियुक्त रुड़की से किया गिरफ्तार

Uk live
0

Team uklive


   टिहरी :  दिनांक 15.05.2023 को उम्मेद सजवान सजवान ट्रेड्स चंबा द्वारा लिखित तहरीर बाबत खुद की दुकान के लिए सामान मांगने के नाम पर अभियुक्त मनीष शर्मा निवासी अज्ञात द्वारा धोखाधड़ी कर 2 लाख रुपए हड़पने के संबंध में थाना हाजा पर मु अ स 18/23 धारा 420, 406 भादवि पंजीकृत किया गया।

     वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  द्वारा घटना का अनावरण हेतु आदेशित किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में श्रीमान छेत्राधिकारी चंबा महोदय के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष चम्बा एल एस बुटोला के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

        पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त मनीष शर्मा जो की शातिर किस्म का अपराधी है एवम अपना लगातार पता बदल रहा था।  बैंक डिटेल, कॉल डिटेल एवम मुखबिर की सूचना पर आज दिनाक 05.08.2023 को अभियुक्त मनीष शर्मा पुत्र रामप्रसाद हाल निवासी रुड़की हरिद्वार को पुलिस टीम द्वारा उसके किराए के घर रुड़की से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त से जानकारी करने पर पता चला है कि अभियुक्त द्वारा पूर्व में भी मथुरा और अलीगढ़ में लोगों से धोखाधड़ी की है जिसमें इसके खिलाफ वहा पर भी अभियोग पंजीकृत है और जमानत में बाहर है, जिसकी जानकारी अलग से ली जाएगी। अभियुक्त को आज ही मा न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !