भाजपा सरकार की विफलताओं को जन-जन तक ले जाएं कार्यकर्ता :- करण माहरा

Uk live
0

Team uklive


टिहरी : भाजपा सरकार की विफलताओं का पिटारा कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचाएं यह बात जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष करण माहरा ने कही !

उन्होंने कहा डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश को भ्रष्टाचार के दलदल में डुबा कर गरीब लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है ! आज बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है !अंकिता भंडारी के परिजनों को आज तक न्याय नहीं मिला !

 बिगत10 दिनों से उत्तरकाशी में 41 मजदूर टनल में फंसे पड़े हैं लेकिन सरकार  बेशुद पड़ी है. 

 पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है ट्रिपल एससी घोटाला हाकम  सिंह सरीखे धुरंधर  भाजपा के गोदी पुत्र के रूप में बेरोजगार नौजवान का रोजगार छीन रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा  सरकार जनमानस को गुमराह कर रही है सरकार न सदन में विपक्ष का जवाब दे पाती है और ना जनमानस का. 

भाजपा के लोग दूर-दूर तक विकास की कोई सोच नहीं रखते हैं आज हर क्षेत्र में नौजवान दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं भाजपा हिंदू मुस्लिम मंदिर मस्जिद जाति धर्म के नाम पर इस देश और प्रदेश के बेरोजगार नौजवानों को बरगलाने का काम कर रही है आज सरकार महात्मा गांधी के विचारों को राजीव जी की संचार क्रांति को इंदिरा जी के योगदान को इतिहास के पन्नों से मिटाकर उन लोगों का नाम इतिहास में लिखना चाहते हैं जिन्होंने अंग्रेजों की मुखबरी कर उनसे माफी मांगने का काम किया।

अनुशासन समिति के अध्यक्ष नव प्रभात ने कहा कि सरकार के पास विकास का विजन नहीं है सिर्फ खाना पूर्ति कर सरकार लोगों को 5 किलो चावल और गेहूं के नाम पर अपंग कर रहे हैं।

 प्रताप नगर के विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के द्वारा जो विकास कार्य किये गई और आगे बढ़ाई गई वह आज खड़े हैं सरकार को अपना उद्देश्य ही पता नहीं है प्रतिपक्ष के विधायकों के साथ सरकार का व्यवहार अच्छा नहीं है उन क्षेत्रों में विकास का पैसा नहीं दिया जा रहा है। पूर्व गृहमंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा लमगांव में की गई घोषणा के अनुसार केंद्र सरकार को चाहिए की प्रताप नगर विधानसभा क्षेत्र को ओबीसी की केंद्र सूची में शामिल किया जाए।


पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवान पूर्व विधायक बलबीर सिंह नेगी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करते हुए कहा कि आज देश परिवर्तन चाहता है और राहुल गांधी के नेतृत्व में 2024 में देश में कांग्रेस से सरकार बनेगी।


जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने सभी अतिथियों का स्वागत सत्कार करते हुए कांग्रेस जनों का धन्यवाद किया और कहा की कांग्रेस जनों को बूथ स्तर पर गांव-गांव में कांग्रेस की रीति और नीति को पहुंचना होगा और भाजपा की इस दोहरे चरित्रकी नीति को जनमानस के सामने लाना होगा।


कार्यक्रम में का संचालन शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ने किया ।


कार्यक्रम में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र चंद्र रमोला ,धनीलाल शाह पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज राणा शांति प्रसाद भट्ट ,विजय गुनसोला, वीरेंद्र सिंह कंडारी, उत्तम सिंह असवाल राकेश सिंह मियां ,प्रवीण सिंह भंडारी विक्रम सिंह पवार ,नरेंद्र राणा ,देवेंद्र नौटियाल ,आशा रावत ममता उनियाल मीना शाह अनीता रावत संदीप कुमार बिपिन रावत सबल सिंह राणा बर्फ चंद्र रमौला ,मानसिंह रौतेला लक्ष्मी प्रसाद जोशी, जसवीर सिंह नेगी ,साहब सिंह सजवान ,शक्ति जोशी ,भरत सिंह बुटोला ,श्रीपाल सिंह पवार ,नवीन सेमल गब्बर सिंह रावत भरत सिंह गोसाई, मुर्तजा बैग, नफीस खान अनीश खान सरताज अली बसंती भारती, नत्थी सिंह राणा राम भरोसे राणा रेवत सिंह रावत सौरभ रावत नगर पंचायत अध्यक्ष ममता पवार पालिका अध्यक्ष सुमना रमोला शूरवीर लाल मुन्नी देवी ज्योति प्रसाद भट्ट गब्बर सिंह नेगी बालकृष्ण नौटियाल आनंद व्यास ,असद आलम प्रकाश शाह गंगा भगत सिंह नेगी निहाल सिंह नेगी नरेंद्र रावत खुशी लाल विजयपाल रावत दिनेश लाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !