टिहरी बांध से प्रभावित बांध के निकट के ग्राम पिपोला खास में THDC ने CSR मद से दोनो विद्यालयों में बच्चों के लिए फर्नीचर उपलब्ध कराया, ग्रामीणों ने जताया आभार

Uk live
0

Team uklive


टिहरी : विकास खंड जाखणीधार का ग्राम पिपोलाखास जो कि टिहरी बांध से गम्भीर रूप से प्रभावित आशिंक डूब क्षेत्र का ग्राम है, विगत दिनों इस ग्राम का एक प्रतिनिधि मंडल  शान्ति प्रसाद भट्ट के नेतृत्व में THDC के अधिशासी निदेशक  एल पी जोशी जी से मिला था.

 इस शिष्टमंडल ने बांध प्रभावितो की समस्या के समाधान पर वार्ता की। दौराने वार्ता शिष्टमंडल  ने यह मांग भी की थी कि ग्राम पिपोलाखास के राजकीय प्राथमिक विद्यालय पिपोला ,और राजकीय जूनियर हाईस्कूल पिपोला में बच्चों केबैठने और पठन पाठन के लिए फर्नीचर नहीं है, बच्चों के लिए फर्नीचर उपलब्ध कराया जाय साथ ही  ग्राम में सोलर लाईट भी जनहित में उपलब्ध कराने की कृपा की जाय। आज टीएचडीसी ने उक्त दोनों मांगो को जनहित में स्वीकार करते हुए उक्त दोनों विद्यालयों में फर्नीचर उपलब्ध करवा दिया है। तथा सोलर लाईट भी शीघ्र उपलब्ध करवाई जाएगी। आज उक्त दोनों विद्यालयों में अच्छा फर्नीचर पाकर बच्चो के चेहरों पर खुशी झलक आई,विद्यालय परिवार/गुरुजनों सहित ग्रामीणों ने टीएचडीसी की इस पहल की भूरी भूरी प्रसंशा करते हुए टीएचडीसी के अधिशासी निदेशक (ED) श्री एल. पी जोशी  एवम सेवा टीएचडीसी के समाजिक अधिकारी के. एस पंवार जी का धन्यवाद करते हुए आभार व्यक्त किया ।

 धन्यवाद और आभार व्यक्त करने वालो में ग्राम पिपोला के पूर्व सदस्य क्षेत्र पंचायत/अधिवक्ता शान्ति प्रसाद भट्ट, प्रधान  कविता भट्ट, पूर्व प्रधान कुशलानंद भट्ट , पूर्व प्रधान विनोद चमोली, पूर्व प्रधान  रोशनी देवी वार्ड सदस्य  कला देवी,  बबिता देवी,  विमला देवी, रीना देवी,  घनश्याम उनियाल,  जगवीर सिंह, पपेंद्र प्रसाद भट्ट शामिल रहे. 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !