शौर्य दिवस पर विश्व हिन्दू परिषद के नेतृत्व में श्री राम जन्मभूमि से पूजित अक्षत कलश चम्बा पहुँचने पर हुआ स्वागत

Uk live
0

 Team uklive



टिहरी : शौर्य दिवस पर विश्व हिन्दू परिषद के नेतृत्व में श्री राम जन्मभूमि से पूजित अक्षत कलश चम्बा पहुँचने पर विभिन्न संगठनों जुड़े कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से कलश का स्वागत किया गया।और ब्लाक रोड़ स्थित शिवालय एवं नई टिहरी रघुनाथ मन्दिर में कलश की पूजा की गयी।

बुद्धवार को विश्वहिन्दू परिषद के नेतृत्व में श्री राम जन्मभूमि से पूजित अक्षत कलश चम्बा पहुँचा ऋषिकेश चौक पर हिन्दू संगठनों  के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से कलश का स्वागत किया। विहिप जिला अध्यक्ष एवं जिला अभियान संयोजक यशपाल सिंह सजवाण, विहिप विभाग मंत्री सुरम तोपवाल ने कहा कि लगभग 500 साल के संघर्ष एवं विहिप द्वारा 40 वर्षों तक कोर्ट लम्बी कानूनी लडाई के बाद श्री राम जन्मभूमि के पक्ष में आये फैसले के बाद अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर निर्मित हो रहा है। आगामी 22 जनवरी को नवनिर्मित मन्दिर में प्रभु राम की मूर्ति की प्राणप्रतिष्ठा होनी है।मन्दिर निर्माण के लिए देश एवं विदेशों से रामभक्तों ने अपना सहयोग दिया था।श्री राम जन्मभूमि से आये पूजित अक्षत भगवान राम के चित्र के साथ संघ के स्वयंसेवकों द्वारा 1जनवरी से प्रत्येक परिवार तक पहुँचाया जायेगा।श्री राम जन्मभूमि अयोध्या आये ये अक्षत  रामभक्तों के लिए श्री राम जन्मभूमि आने का न्यौता है।
इस मौके पर जिला मंत्री विनय तिवाड़ी,आरएसएस के नगर कारवाह नवजोत तड़ियाल,दिवाकर पैन्यूली,
दिनेश भण्डारी, परमजीत सजवाण, नवजोत तड़ियाल, कीर्ति सिंह बिष्ट , प्रमुख शिवानी बिष्ट, चन्दन सिंह, सतवीर पुंडीर,  राणा, जय सिंह सजवाण, नीरज खत्री, वीरेंद्र सेमवाल, शीशपाल तड़ियाल,अनुज डबराल आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !