चुनावी मोड में आ जायें कार्यकर्ता और पदाधिकारी - आलम 

Uk live
0

Team uklive



टिहरी : टिहरी गढ़वाल ज़िला कांग्रेस कमेटी द्वारा आगामी चुनावो की तैयारीओं को लेकर अपने सभी फ्रन्टल संघटनो और विभागो को कमर कसने को कहा है ! जिसके पश्चात आज टिहरी गढ़वाल ज़िला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के ज़िलाध्यक्ष अशद आलम ने कार्यकर्तायों की बैठक ली तथा ज़िला स्तर पर फर्स्ट टाईम वोटर व छूटे हुये वोटर्स की सूची तैयार करने के निर्देश दिये ! साथ ही खुद भी ज़िला अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारियों के साथ बौराड़ी नगर क्षेत्र के वार्ड नं0 4-5-6-7 में मतदाताओं का सत्यापन कर सूचीवद्ध किया !

ज़िलाध्यक्ष अशद आलम ने सभी कार्यकर्तायों को, जनपद की सीमाओं में अाने वाले टिहरी लोकसभा क्षेत्र व टिहरी नगर पालिका क्षेत्र में अल्पसंख्यक समुदाय के मतदाताओं की बूथ वाईज सूची तैयार करने तथा ज्यादा से ज्यादा छूटे हुये मतदाताओं व फर्स्ट टाईम वोटर को स्थानीय BLO से सम्पर्क कर मतदाता सूची मे जोडने के प्रयास तेज करने की हिदायत दी, व युवायों को निकाय चुनावो मे भागीदारी के लिये तैयार रहने का अहवान किया !
साथ ही टिहरी नगर क्षेत्र के अल्पसंख्यक बहुल्य वार्डो में अल्पसंख्यक समुदाय के युवाओं की चुनाव में भागीदारी सुनश्चित करने के लिये संभावित प्रत्याशियों का चयन करने के निर्देश दिये ! उन्होने बताया की अब तक 50 से अधिक फर्स्ट टाईम वोटर की सूची तैयार कर ली गई है, बाकी सूचीयां शीघ्र पूर्ण कर ली जायेगी !
आलम ने जानकारी दी की शीघ्र ही अल्पसंख्यक विभाग की ज़िला व शहर कमेटी मे पर्याप्त महिलायों और युवायों को शामिल करने के लिए कार्यकारिणी का विस्तार किया जायेगा !
इस अवसर पर मसरूफ, मुकीम खान , ईमरान, वसीम सिद्धिकी, फाहद अहमद , जिशान , शमीम, महबूब , अरमान, साफिया, नाजरीन , अनीस , हसनेन अादि उपस्थित रहे !

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !