आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के मध्य नजर जिलाधिकारी ने ली बैठक

Uk live
0

 Team uklive


टिहरी : जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल मयूर दीक्षित ने जिला कार्यालय सभागार में आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के मध्य नजर सम्बन्धित विभागों के साथ एक बैठक ली।

बैठक में जिलाधिकारी ने अधिकारी / कर्मचारियों से  अपील की कि वे स्वयं तथा अपने कार्यालयों के कार्मिकों से  मतदान अवश्य करायें । उन्होंने कहां की नए बने मतदान पहचान पत्र को भी समय पर संबंधितों को पहुंचना सुनिश्चित करें । 
जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिए की स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत अधिक से अधिक अधिक लोगों को मतदान हेतु प्रेरित करें ।
उन्होंने डाक विभाग  के अधिकारियो को निर्देश दिये कि वे अपने अधीनस्थ डाक वितरण सेवकों को निर्देशित करें कि जिन मतदान पहचान पत्र उनके द्वारा क्षेत्र में वितरित किया जाएगा यदि वह पात्र व्यक्ति उसे स्थान पर नहीं मिलते हैं तो वहां की बीएलओ  से  भी सम्पर्क करें ताकि अधिक से अधिक लोगों के मतदान पहचान पत्र प्राप्त हो सके । उन्होंने कहा कि डाक वितरण सेवकों एवं बीएलओ  की नाम पता मोबाईल नम्बर की सूची आपस में संबंधित अधिकारी आदान-प्रदान करें । 
 इस अवसर पर एडीएम ने बताया कि वर्तमान में 18201  मतदान पहचान पत्र नये बनाए गए हैं जो प्राप्त होने पर संबंधितों को उपलब्ध करा दिए जाएंगे।

 इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी केके मिश्र,  जिला शिक्षा अधिकारी वीके ढौंडियाल , डीएसटीओ साक्षी शर्मा, डीएचओ आरएस वर्मा, आबकारी अधिकारी कैलाश बेंजोला, अधिशासी अभियन्ता लोनिवि योगेश कुमार, जेएस खाती,  सहित विभिन्न विभागो के अधिकारी उपस्थित थे । 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !