सुशील बहुगुणा के द्वारा चलाए जा रहे कार्य समाज मे सराहनीय, दिव्यांगों की मदद कर कर रहे सराहनीय कार्य : बसुमति घणाता

Uk live
0

Team uklive


नई टिहरी। ग्रामीण क्षेत्र विकास समिति राड्स रानीचौरी की पहल पर भिलंगना ब्लॉक मुख्यालय में दिव्यांगजनों की सहायता के लिए आयोजित शिविर में 40 लोगों को व्हील चेयर, बैसाखी, कान की मशीन, छड़ी और चश्मे वितरित किए गए। जरूरत के मुताबिक सहायक उपकरण मिलने पर दिव्यांगजनों के चेहरे खिल उठे।

मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख बसुमति घणाता, बीडीओ अर्जुन सिंह रावतभाजपा मण्डल अध्यक्ष हयात कंडारी व्यापार मंडलध्यक्ष डाॅ.नरेंद्र डंगवाल ने दीप जलाकर शिविर का शुभारंभ किया। अध्यक्षता राड्स संस्था की सचिव कुंभीबाला भट्ट ने की। मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख घणाता ने कहा दिव्यांगों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य है। राड्स संस्था के अध्यक्ष सुशील बहुगुणा दिव्यांगों की मदद कर बहुत ही सराहनीय कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि दिव्यांगों को उनकी जरूरत के अनुसार उपकरण मिलने से उन्हें कई समस्याओं से छुटकारा मिल सकेगा। बीडीओ रावत ने कहा कि शारीरिक रूप से अक्षम लोगों को मुख्य धारा में लाने के लिए सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर राड्स संस्था बेहतर कार्य कर रही है। व्यापार मंडलध्यक्ष डॉ.डंगवाल ने कहा कि दिव्यांगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़कर उन्हें आत्मनिर्भर बनाना जरूरी है जिससे कि समाज का समान विकास हो सके। संस्था की सचिव कुंभीबाला भट्ट ने शिविर में उपस्थित लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशित मतदान करने अपील करते हुए बताया कि


          ( बसुमति घणाता ब्लॉक प्रमुख )


भारत सरकार की एडीप योजना के अंतर्गत दिव्यांग जनो को सहायक उपकरण वितरित जा रहे है। इस मौके पर भाजपा के सहायक समाज कल्याण अधिकारी भूपेंद्र महर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष परमवीर पंवार, पूर्व मंडलध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, मंडलध्यक्ष हयात सिंह कंडारी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !