आपरेशन स्माइल टीम फिर लाई एक परिवार के चेहरों पर मुस्कान

Uk live
0

Team uklive


टिहरी : उत्तराखंड पुलिस द्वारा दो माह का यह अभियान चलाया गया है जिसके क्रम में एसएसपी  के आदेशानुसार कल दिनांक 24/05/2024 को ऑपरेशन स्माइल टीम जनपद टिहरी गढ़वाल से हेड कांस्टेबल मनोज शर्मा जब गुमशुदाओ की तलाश में थे तो कलियर में दरगाह से पार्किंग वाली सड़क पर 03 बच्चे लावारिस हालत में मिले पूछने पर बोले पुलिस अंकल हम रास्ता भटक गए हैं और अपने अब्बू अम्मी से बिछड़ गए हैं हमें अब्बू और अम्मी से मिलवा दो इस पर उनके परिवार की तलाश शुरू की गई तो एक बच्चे का नाम  मोहम्मद जैद पिता का नाम मुजम्मिल उम्र 06 साल, दूसरा  जिशान पिता का नाम लईक अहमद उम्र 7 वर्ष और तीसरा  नियाज मोहम्मद पिता का नाम खलील अहमद उम्र 8 वर्ष तीनों बच्चे ठाकुर द्वारा जनपद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। 

पुलिस के अनुसार आसपास काफी ढूंढा काफी लोगों से पता किया लेकिन कोई भी बच्चों को नहीं पहचानता था करीब 2 घंटे की मेहनत के बाद नंबर एक बालक मोहम्मद जैद के पिता मुजम्मिल मिल गए. 

तीनों बच्चों को मुजम्मिल ने पहचान लिया और बच्चों ने मुजम्मिल अहमद को पहचान लिया. 

तीनों बच्चों को मुजम्मिल के सुपुर्द किया और हिदायत दी गई कि आगे से ऐसी लापरवाही ना करें। बच्चों का ध्यान रखा करें जीशान और मोहम्मद जैद आपस में मां और बुआ के लड़के हैं और नियाज मोहम्मद मो0 जैद की मौसी का बेटा है. 

मुजम्मिल ने बताया कि मैं दरगाह में दर्शन करने के बाद नमाज पढ़ने चला गया था और बच्चे कब दरगाह से बाहर आए और रास्ता भटक गए मुझे पता ही नहीं चला. 

तीनों बच्चों को  कुशल पाकर मुजम्मिल काफी खुश हुआ और उसने ऑपरेशन स्माइल टीम जनपद टिहरी गढ़वाल एवं उत्तराखंड पुलिस का बहुत-बहुत धन्यवाद किया और भूरी–भूरी प्रशंसा की।



 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !