जम्मू कश्मीर में हिन्दू श्रद्धालुओं पर हुए हमले पर रोष प्रकट करते हुए महामहिम राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

 ज्योति डोभाल 


टिहरी : विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल ने जम्मू कश्मीर में हिन्दू श्रद्धालुओं पर हुए हमले पर रोष प्रकट करते हुए।महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित कर आतंकवादियों एवं उन्हें संरक्षण देने वाले तत्वों पर कड़ी कार्यवाही के लिए केंद्र सरकार को निर्देशित करने की मांग की।


बुद्धवार को विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता जिला मुख्यालय में एकत्र होकर जम्मू कश्मीर में हिन्दू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर पाकिस्तान

पोषित जेहादी आतंकवादियों द्वारा किये गए हमले की कड़ी निंदा की। टिहरी एडीएम के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित करते हुए विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह सजवाण ने कहा कि पाकिस्तान पोषित जेहादी आतंकवादियों द्वारा हिन्दू श्रद्धालुओं पर जो कायराना हमला किया गया जिसमें 10 निर्दोष हिन्दू तीर्थयात्री मारे गए इस क्रूरतम दुष्कृत्य से पूरा देश आहत है और देश मे भारी आक्रोश है। कहा कि

 जम्मू काश्मीर लंबे समय से

पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है, धारा 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है।लेकिन पाकिस्तान पोषित  आतंकवादी एवं इन्हें सरक्षण देने वाले आसामाजिक तत्व फिर से हिन्दूओ को टारगेट कर उन पर हमला कर रहे हैं।

देश के नई सरकार के शपथग्रहण के समय इस प्रकार का दुस्साहसिक कृत्य करके इस्लामी आतंकवादियों ने देश के संप्रभुता को चुनौती दी है।

विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल इस प्रकार की आतंकवादी गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण लगाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने एवं आतंकवादी तत्वों को सरंक्षण देने वाले आंतरिक व विदेशी तत्वों पर  कठोर कार्यवाही करने के लिए केंद्र सरकार को निर्देशित करने की मांग की।

ज्ञापन देने वालों में विहिप जिला मंत्री विनय तिवाड़ी, विभाग मन्त्री सुरम तोपवाल, राकेश सिंह, धनपाल सिंह, दिवाकर आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें