SP उत्तरकाशी द्वारा फलाहार व जूस वितरित कर किया गया शिवभक्तों का स्वागत.अत्याधिक बारिश व मार्ग अवरुद्ध होने की स्थिति में सुरक्षित स्थान पर रुकने की दी हिदायत.

Uk live
0

वीरेंद्र सिंह नेगी 


उत्तरकाशी : श्रावण के पवित्र माह में प्रचलित कांवड यात्रा के दौरान प्रतिदिन हजारों की तादाद में शिवभक्त गंगोत्री धाम पर कांवड लेने आ रहे हैं। वंही गंगोत्री NH बिशनपुर के पास लगातार स्लाइडिंग होने से गंगोत्री NH लगातार बंद और खुल रहा हैं. जिससे पैदल कावड़ियों सहित वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं. NH को खोलने के लिए बीआरओ लगातार कार्य कर रहा हैं. साथ ही कावड़ियों की सुरक्षा के लिए sdrf व् पुलिस की टीम लगातार गंगोत्री NH पर तैनात हैं. 


 वहीं SP उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी  द्वारा कांवड़ यात्रा को सकुशल एवं सुरक्षित तरीके से सम्पन्न करवाने हेतु कांवड मार्ग पुलिस व्यवस्था पुख्ता इंतजाम करने के साथ-साथ कांवडियों को भी जागरुक किया जा रहा है।




. एस0पी0 उत्तरकाशी द्वारा कांवड मार्ग का निरीक्षण करते हुये तेखला बाई-पास पर शिवभक्तों का स्वागत करते हुये कांवडियों व राहगीरों को पेयजल, फलाहार, जूस, बिस्कुट आदि वितरित किया गया। इस दौरान उनके द्वारा सभी शिवभक्तों से सुरक्षित यात्रा हेतु पुलिस प्रशासन का सहयोग, वाहन को निर्धारित गति सीमा मे चलाने के साथ वर्षात के दृष्टिगत दुर्घटना प्रभावी/ संवेदनशील स्थानो पर सावधानी पूर्वक चलने की अपील की गयी। 



अत्याधिक बारिश व मार्ग अवरुद्ध होने की स्थिति में सुरक्षित स्थान पर रुकने की हिदायत दी गयी।

इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक उत्तरकाशी प्रशान्त कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !