भाजपा ने हिंडनबर्ग रिपोर्ट के आधार पर सेबी पर लगाए कांग्रेसी आरोपों को बताया झूठ का पुलिंदा

Uk live
0

Team uklive


देहरादून 22 अगस्त ।   भाजपा ने हिंडनबर्ग रिपोर्ट के आधार पर सेबी पर लगाए कांग्रेसी आरोपों को झूठ का पुलिंदा बताया है। प्रदेश प्रवक्ता  विनोद सुयाल ने पलटवार कर कहा कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है।

 इसलिए वह टूलकिट गिरोह के साथ मिलकर भारतीय अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाना चाहती है।


कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत के बयानों को लेकर मीडिया सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, जिस हिंडनबर्ग के नाम पर वह झूठ और भ्रम फैलाने का राजनीतिक ड्रामा कर रहे हैं । उसका मुख्य निवेशक अमेरिकी बिजनेसमैन जॉर्ज सोरोस हैं। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधी और टूलकिट गैंग हैं। इससे पहले वह मोदी को लोकतंत्र विरोधी, CAA और धारा 370 के विरोध में बयान दिए थे । राहुल गांधी और कांग्रेस उनके एजेंट की तरह कार्य करते हैं। राहुल, पीएम मोदी से नफरत करते-करते देश से नफरत करने लगे हैं। पिछले कुछ साल में देखा जा रहा है जब जब संसद सत्र शुरू होता है, उसी समय ऐसे आरोप सामने आते हैं। पीएम पर डॉक्यूमेंट्री, हिंडनबर्ग रिपोर्ट के उदाहरण से साफ है कि विपक्ष के तार विदेशों से जुड़े हैं।


वहीं इससे पूर्व हिंडनबर्ग के आरोपों को बाजार नियामक SEBI और अडाणी समूह ने भी बेबुनियाद बताया है। SEBI ने स्पष्ट किया था कि उसने अदानी समूह के खिलाफ सभी आरोपों की जांच की है। चेयरपर्सन माधबी बुच ने भी समय-समय पर सभी खुलासे किए हैं। उन्होंने हितों के संभावित टकराव से जुड़े मामलों से खुद को अलग किया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार 3 जनवरी 2024 तक अडाणी समूह के खिलाफ 24 में से 22 जांच पूरी की गई है। मार्च 24 तक एक और जांच पूरी कर ली गई। एक बाकी है। उन्होंने कांग्रेस के आरोपों को भारत के औधौगिक समूहों की छवि धूमिल कर देश की अर्थव्यवस्था को कमजोर करने की साजिश करार दिया है।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !