महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ बतमीजी करने वाले पुलिसकर्मियों को सरकार सस्पेंड करे : आशा रावत

Uk live
0

Team uklive



टिहरी :  उत्तराखंड में अंकिता भंडारी तथा हाल में हुए रुद्रपुर में नर्स के साथ बलात्कार वा हत्या जैसे जघनय अपराध के बाद से  लगातार हो रहे अत्याचारों, बलात्कारों के विरोध में महिला हितों की आवाज बुलंद करने रुद्रपुर में आयोजित शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर उत्तराखंड महिला कांग्रेस द्वारा आयोजित अध्यक्षा  ज्योति रौतेला के नेतृत्व में लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने के बाद जिस प्रकार से प्रदेश की भाजपा सरकार की पुलिस द्वारा महिलाओं पर बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया गया वो  संवैधानिक अधिकार का खुला हनन है।

टिहरी महिला कांग्रेस अध्यक्ष आशा रावत ने कहा कि ये निरंतर अलोकप्रिय होती जा रही बीजेपी सरकार की बढ़ती हताशा का प्रतीक है।

 वीडियो देखकर साफ प्रतीत हो रहा है कि महिला पुलिस की जगह पुरुष पुलिस वाला किस तरह से खुलेआम हमारे उत्तराखंड की बेटी जो की महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष भी है के साथ बदतमीजी पर उतर रहा है और किस तरह से एक महिला के साथ दुर्व्यवहार कर कर रहा है जो प्रदेश के साथ-साथ उत्तराखंड की पुलिस के माथे में भी कलंक लगाने का काम करता है. 

उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश सरकार से मांग करती हूं कि  संबंधित जिले के एसएसपी तथा वीडियो में देखे जा रहे पुलिस कर्मियों को तुरंत सस्पेंड किया जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !