सरकार की शह पर पुलिस का घिनौना चेहरा रुद्रपुर में आया सामने :- राकेश राणा

Uk live
0

 ज्योति डोभाल संपादक 


टिहरी : बीते दिनों महिला कांग्रेस की  प्रदेशअध्यक्ष ज्योति रौतेला और उनके साथियों द्वारा रुद्रपुर में  नर्स के साथ हुए बलात्कार और हत्या के मामले को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से किये जा रहे धरना और प्रदर्शन को जिस तरह से पुलिस और प्रशासन ने तानाशाही रवैया अपना कर , महिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति रौतेला ओर महिला कांग्रेस की नेत्रियों के साथ बर्बरता पूर्ण मारपीट की गई। पुलिस के पुरुष जवानों द्वारा जबरदस्ती लाठियों और हाथों से लताड़ा गया और उनके साथ बदसलूकी की गई इससे उत्तराखंड सरकार और पुलिस का घिनौना चेहरा फिर से जनता के सामने आया है। 


जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि इससे स्पष्ट होता है कि उत्तराखंड में पुलिस कैसे महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करती है और अंकिता भंडारी तथा उत्तराखंड की अन्य बेटियों के साथ पुलिस का क्या सलूक रहा होगा, इसे आज के प्रदर्शन से समझा जा सकता है। प्रदेश सरकार पुलिस को आगे करके उनके द्वारा जन आंदोलन को दबाना चाहती है।


महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत और बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष ममता उनियाल ने कहा की तथाकथित डबल इंजन की सरकार में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है और उससे ज्यादा असुरक्षित उत्तराखंड पुलिस से हो गई है जिस तरह उन्होंने रुद्रपुर में हमारी महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष के साथ घिनोनी हरकत की है उन्होंने मुख्यमंत्री से उक्त मामले की जांच कर कर कर दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।


प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री विजय गुनसोला और प्रदेश सचिव सैयद मुशर्रफ अली ने कहा कि सरकार का नैतिक पतन हो गया है जिस प्रदेश में बहन बेटियां असुरक्षित है और पुलिस प्रशासन सरकार के शह पर इस तरह का घृणित कृतियां कर रही है। ऐसे पुलिस कर्मियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।


उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री विजय गुनसोला प्रदेश सचिव सैयद मुसरफ़ अली बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ममता उनियाल, शहर अध्यक्ष अनीता रावत, उपाध्यक्ष सुषमा दुमोगा, सचिव अनीता शाह, तनीसा रावत, कल्पना बिष्ट, सलोनी साह, बिनीता , पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौडियाल शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष गबर सिंह रावत, वीरेंद्र दत्त ,सूरज साह अटल सिंह जरधारी नवीन सेमवाल,आदि लोग शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !