निवर्तमान सभासद शक्ति जोशी ने जनता दरबार मे उठाये जनहित के मामले

 ज्योति डोभाल टिहरी 


नई टिहरी : सोमवार को आयोजित  जनता दर्शन कार्यक्रम मे  निवर्तमान सभासद चम्बा पालिका शक्ति प्रसाद जोशी ने     जिला अधिकारी मयूर दीक्षित के सम्मुख अपने नगर क्षेत्र चम्बा के सौंदर्य करण की मांग उठाई. 

उन्होंने कहा कि पूर्व मे मेरे द्वारा  तिरंगा लाइट का प्रस्ताव जिलाधिकारी के समक्ष रखा गया था जिसके बाद  पालिका के द्वारा मार्च माह में तिरंगा लाइट क्रय की गई थी परंतु वर्तमान समय तक उक्त  लाइट को चम्बा नगर के सौंदर्य करण में नहीं लगाया गया जिस पर जिलाधिकारी  द्वारा आस्वस्त  किया गया कि शीघ्र ही इस पर अमल किया जाएगा.


 इसके साथ ही  बादशाहीथौल मुख्य चौक नगर पालिका परिषद चंबा क्षेत्र में शुलभ शौचालय बनाने के संबंध में सोमवार को  जिलाधिकारी मयूर दीक्षित के सम्मुख जनता दर्शन कार्यक्रम मे बात रखी. 

उन्होंने कहा कि बादशाहीथौल के  मुख्य चौक पर सुलभ शौचालय का बनना अत्यंत आवश्यक है क्योंकि यहां पर दो विश्वविद्यालय केंद्रीय विश्वविद्यालय एवं राज्य विश्वविद्यालय स्थापित हैं.

 यह इन दोनों विश्वविद्यालय का मुख्य चौक है और केंद्र विश्वविद्यालय में अन्य राज्यों के बच्चे,  छात्र-छात्राएं भी अध्यनरत हैं. 

सुलभ शौचालय न होने से समस्त आम जनमानस को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

उन्होंने कहा  पूर्व में मेरे द्वारा कई बार इस मांग को रखा गया इस बार जिलाधिकारी के द्वारा पूर्ण रूप से आस्वस्त  किया गया कि  बादशाहीथौल में शीघ्र शुलभ फाउंडेशन एवं नगर पालिका चम्बा के द्वारा शुलभ शौचालय का निर्माण करवाया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें