HCC कंपनी के कर्मचारीयो का पांचवे दिन भी धरना जारी

Uk live
0

 Team uklive


टिहरी : शनिवार को HCC कंपनी  के ठेकदारों द्वारा कॉन्टैक्ट पर लगे 25 कर्मचारियों को बिना नोटिस दिए कंपनी से बाहर कर दिये जाने को लेकर सभी कर्मचारियों ने पांचवें दिन भी धरना प्रारंभ रखा. 

 धरना स्थल में समर्थन करने पहुंचे शहर अध्यक्ष कांग्रेस कुलदीप सिंह पवार, शहर महासचिव वीरेंद्र , दीपक, मोहन इत्यादि लोगों ने धरने को समर्थन दिया. 

शहर अध्यक्ष कुलदीप सिंह पंवार ने बताया कि कंपनी द्वारा विभिन्न ठेकेदारों को काम दिया गया था जिसमें 25 लोगों को हटाया गया है और 270 लोगों ने उनके समर्थन में अपने पांचवें दिन का धरना प्रारंभ रखा. 

 कर्मचारियों का कहना है कि अगर कंपनी का कार्य पूरा हो गया हो तो बिना नोटिस दिए किसी कर्मचारी को नहीं हटाया जा सकता ,,जो उनकी ग्रेविटी बनती है वह उन्हें मिलनी चाहिए ,उनके pf उनको मिलना चाहिए ,और कंपनी द्वारा पहले भी वादा खिलाफी की गई जो उनके लिखित में 2 साल पुराना बॉन्ड हुआ था वह भी नहीं दिया गया,


उनकी इंसेटिव उनको नहीं मिला , 2 साल पहले बड़ा हुआ वेतन उनको नहीं मिला, सुरंग अलाउंस उनको नहीं दिया जाता है ग्रेविटी  एलाउंस नहीं दी जाती है साथ ही ठेकेदार से उनके कुल वेतन से 10% राशि काटना भी गलत है और अभी 22 महीने का बड़ा हुआ वेतन भी किसी भी कर्मचारी को ठेकेदार द्वारा नहीं दिया गया जिसमें कर्मचारीयो ने hcc, ठेकेदारों के खिलाफ नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन किया. 

धरना प्रदर्शन करने  वालों में शहर अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ,शहर महासचिव वीरेंद्र दत्त ,विनोद सेमवाल, राजेश सेमवाल ,दीपक बागोड़ा शाहिद, जगत राणा, दिनेश उनियाल, लूदर आर्ट्स  राणा, गब्बर सिंह, अजय सेमवाल, लोकेश कुमार, विजेय , अनूप कुमार, देवेंद्र नॉटियाल दिनेश भट्ट, गब्बर रावत, अंकित, नरेंद्र राणा, अनेको शामिल थे l

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !