नाबालिग अपहर्ता को 24 घंटे के अंदर चंबा पुलिस ने किया बरामद, अभियुक्त गिरफ्तार

Team uklive



टिहरी :: 23 सितम्बर को थाना छाम क्षेत्रांतर्गत पड़ने वाले गांव के एक व्यक्ति द्वारा अपने नाबालिक लड़की काल्पनिक नाम रोशनी को चंबा बाजार से अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने के संबंध में लिखित तहरीर दी गई जिसके आधार पर थाना चंबा पर तत्काल मु0 अ0 स0 38/24 धारा 137(2)में पंजीकृत किया गया। 

अभियोग की विवेचना SI अनिल भट्ट के सुपुर्द की गई।नाबालिग लड़की के तत्काल बरामदगी हेतु एसएसपी टिहरी  के आदेशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी चम्बा  के निर्देशन में थानाध्यक्ष चम्बा के कुशल नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा  अपहर्ता के मोबाइल सीडीआर के आधार पर मंगलवार  सुबह नाबालिग लड़की रोशनी को अभियुक्त गौरब चमोली पुत्र ललिता प्रसाद चमोली निवासी ग्राम सेमलता थाना चंबा टिहरी गढ़वाल के साथ से बरामद किया गया एवम नाबालिग लड़की के बयानों के आधार पर *पॉक्सो अधिनियम में धारा की बड़ोत्तरी  करते हुए अभियुक्त गौरव उपरोक्त को गिरफ्तार किया गया , जिसे बाद मेडिकल के न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

 नवनियुक्त एसएसपी  आयुष अग्रवाल द्वारा पुलिस को अभियुक्त के विरुद्ध मजबूत साक्ष्य जुटाकर समय से आरोप पत्र प्रेषित करने तथा  न्यायालय में ठोस पैरवी किये जाने के सख्त निर्देश दिये गये है. जिससे अभियुक्त को अधिकतम सजा दिलवाई जा सके, और ऐसे अपराध करने वाले के विरुद्ध समाज में एक मैसेज जा सके ।


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें