कांग्रेसजनो ने किया भाजपा सरकार का पुतला दहन

Uk live
0

Team uklive


 टिहरी : प्रदेश भर में लगातार हो रही बहन बेटियों के साथ हत्या और बलात्कार की घटनाओं ओर भाजपा के रानीखेत के विधायक के भाई के पास हथियारों का जखीरा बरामद होने वा सरकार के नुमाइदों का भ्रष्टाचार में लिप्त होना सरकार की नाकामी का हिस्सा है. 

इस बात से नाराज कांग्रेस जनों ने जिला मुख्यालय नई टिहरी के  बोराडी में सरकार का पुतला दहन किया ।।


जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि भाजपा सरकार में राज्य की कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त हो चुकी है तथा भरष्टाचार चरम पर है.

बीजेपी के रानीखेत विधायक के भाई का अवैध हथियारों के साथ पकड़े जाना और सरकार के कबीना मंत्री गणेश जोशी के खिलाफ विशेष सतर्कता न्यायाधीश द्वारा जांच के आदेश से व पूरे प्रदेश में लगातार  भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं के द्वारा बहन बेटियों के साथ अन्याय ,अत्याचार  और बलात्कार की घटनाओं से भाजपा की पोल खुल गई है.


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योति प्रसाद भट्ट, शोभन सिंह नेगी,ओर विक्रम सिंह पवार ने कहा कि इस राज्य में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है जिस तरह बहन बेटियों के साथ हत्या और बलात्कार की घटना ही बढ़ रही है और उनमें ज्यादातर भाजपा संगठन और सरकार के लोग शामिल हैं हम इस बात की कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाए और सैयां भैया कोतवाल तो डर काहेका वाली कहावत सिद्ध होती है।


पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज राणा वरिष्ठ नेता नरेंद्र रमौला ,प्रदेश सचिव सैयद मुसरफ़ अली ने कहा कि प्रदेश मैं हो रहे भ्रष्टाचार में सरकार और संगठन के लोग ही संलिप्त हो रहे हैं फिर उनसे किसी भी ईमानदारी  की उम्मीद नहीं की जा सकती है।।


उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा महिला कांग्रेस की अध्यक्ष आशा रावत ,अनीता शाह , संगीता बिष्ट ,शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ,पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज राणा प्रदेश कांग्रेस के सचिव अशरफ अली वरिष्ठ नेता नरेंद्र रमौला, राज्य आंदोलनकारी मंच के जिला अध्यक्ष ज्योति प्रसाद भट्ट पूर्व प्रमुख शोबन सिंह नेगी पूर्व पालिका अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार पूर्व जिला पंचायत सदस्य निहाल सिंह नेगी, जिला उपाध्यक्ष खुशी लाल ,हरि सिंह मखलोगा, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नवीन सेमवाल, शहर उपाध्यक्ष गब्बर सिंह रावत, जमीर अहमद मुर्तजा बैग आज लोग शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !