एंप्लॉय ऑफ द मंथ नामित कर कार्मिको को किया जा रहा सम्मानित

 वीरेंद्र सिंह नेगी उत्तरकाशी. 


निदेशालय माध्यमिक शिक्षा उत्तराखंड में कार्यों के समयबद्ध निस्तारण हेतु कार्मिकों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से प्रत्येक माह एंप्लॉय ऑफ द मंथ नामित कर सम्मानित किया जा रहा है।



निदेशालय माध्यमिक शिक्षा में कार्यरत पंकज रावत, प्रधान सहायक को उनके कार्य के आधार पर एम्पलाई ऑफ़ द मंथ नामित कर गांधी जयन्ती के अवसर पर निदेशालय में आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया।



गांधी जयन्ती के अवसर पर निदेशालय में ''स्वच्छ निदेशालय-स्वच्छ अनुभाग'' अभियान की शुरूआत भी की गयी. जिसके अन्तर्गत निदेशालय मा०शि० के सूचना अनुभाग को स्वच्छ अनुभाग के रूप में चयनित कर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।



इस मौके पर निदेशक माध्यमिक शिक्षा लीलाधर व्यास द्वारा कहा गया कि एम्पलाई ऑफ द मंथ नामित कर कार्मिकों को सम्मानित किए जाने से अन्य कार्मिकों की कार्यकुशलता में भी वृद्धि होगी और प्रोत्साहित होकर शासकीय कार्यों के समयबद्ध निस्तारण में अपना पूर्ण योगदान देंगे तथा ''स्वच्छ निदेशालय-स्वच्छ अनुभाग'' के अन्तर्गत समस्त कार्मिक स्वच्छता के प्रति जागरूक होंगे। इस अवसर पर डाँ० मुकुल कुमार सती (अपर निदेशक), डाँ० आनन्द भारद्वाज (निदेशक संस्कृत शिक्षा/संयुक्त निदेशक मा०शि०) सहित निदेशालय माध्यमिक शिक्षा के अधिकारियों एवं कार्मिकों द्वारा  पंकज रावत एवं सूचना अनुभाग को शुभकामनाएं दी गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें